कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि समारोह के दौरान मची भगदड़...कांच का दरवाजा टूटा, बाल-बाल बचे तेजस्वी यादव

2/18/2023 1:39:54 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में आरजेडी द्वारा बापू सभागार में आयोजित कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि समारोह के दौरान कार्यक्रम में  भगदड़ सी मच गई। वहीँ ज्यादा भीड़ होने के कारण और भगदड़ मच जाने के कारण एक आरजेडी कार्यकर्ता को हार्ट अटैक आ गया, जिसे आनन फ़ानन मे वहां से ले जाया गया। तो दूसरी तरफ उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव बाहर निकल रहे थे। इसमें वे बाल-बाल बच गए।

PunjabKesari

कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि पर था कार्यक्रम
दरअसल, पत्रकारों ने जब तेजस्वी यादव को सवाल के लिए रोका उस समय कार्यकर्ता काफी उग्र हो गए और बापू सभागार में भगदड़ सी मच गई, जिसकी वजह से कुछ शीशे भी टूटे साथ ही कई कार्यकर्ता एवं सुरक्षाकर्मी को हल्की चोट भी आई। बता दें कि कर्पूरी ठाकुर की जयंती को लेकर जनता दल की तरफ से एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें आरजेडी के तमाम बड़े नेताओं ने हिस्सा लिया। लेकिन कार्यक्रम के खत्म होने के बाद जानवरों की तरह धक्का मुक्की करते हुए राजद कार्यकर्ता बाहर निकलने लगे। नतीजा यह हुआ कि कुछ लोग इस में दब गए। इस दौरान शरारती तत्वों ने बापू सभागार की खिड़कियों पर लगे शीशे चटकाने शुरू कर दिए। इस बीच शीशे टूटने से 2 लड़कियां घायल हो गई। दोनों लड़कियों को प्राथमिक उपचार के लिए ले असपताल ले जाया गया।

PunjabKesari

कई लोगों को आई चोटें

वहीं बताया जा रहा है कि यह बीएन कॉलेज की छात्राएं थी, जो राजद कार्यकर्ताओं की धक्का-मुक्की से खुद को बचाने के लिए भीड़ से अलग कर शीशे के गेट के पास खड़ी हो गई थी, लेकिन राजद कार्यकर्ताओं के रूप में भीड़ में मौजूद शरारती तत्वों ने लड़कियों को कांच के पीछे भी सुरक्षित नहीं रहने दिया। कांच के टुकड़े लड़कियों के हाथ और बदन पर जा लगे, जिससे वह लहूलुहान हो गई। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static