पेरिस ओलंपिक के लिए चयन के बाद श्रेयसी सिंह बोलीं- "काफी बड़ी चुनौती है लेकिन मैं पूरे तरीके से तैयार हूं"

6/22/2024 4:55:07 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): पेरिस में आगामी 26 जुलाई को आयोजित होने वाले ओलंपिक गेम के लिए भारतीय निशानेबाजी टीम में बिहार की एकमात्र खिलाड़ी श्रेयसी सिंह का चयन हुआ है। श्रेयसी जमुई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक हैं।

जमुई विधायक श्रेयसी सिंह ने बताया कि बिहार से एकमात्र वह ऐसी खिलाड़ी हैं, जिसका चयन पेरिस में आगामी 26 जुलाई से आयोजित होने वाली निशानेबाजी प्रतियोगिता में भारत के लिए 21 सदस्य खिलाड़ियों में उनका चयन हुआ है। भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ (एनआरएआई) के आईएसएसएफ से उनको मंजूरी मिल चुकी हैं। बिहार सरकार अपने खर्चों पर ट्रेनिंग और ट्रैवलिंग की व्यवस्था कर रही है। जिसके लिए उन्होंने बिहार सरकार को धन्यवाद दिया। 

"पूरे बिहार के लिए एक गौरव  का पल है" 
श्रेयसी सिंह ने कहा कि ये काफी गौरव की बात है और मेरे पिताजी भी चाहते थे अंतरराष्ट्रीय स्तर की बड़े खेलों में हिस्सा लूं। पूरे बिहार के लिए एक गौरव  का पल है। मैं बहुत भावुक हूं इस बात को लेकर। एक बहुत बड़ी और अच्छी टीम मेरे साथ सपोर्ट बनकर खड़ी है और वो चाहती है कि मैं अच्छा करूं। लगातार मैं प्रयास कर रही हूँ। काफी बड़ी चुनौती है लेकिन मैं पूरे तरीके से तैयार हूं और मैं जो भी काम करती हूं तो 110 प्रतिशत ताकत से करती हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static