"हेमंत सोरेन की तरह केजरीवाल भी आएंगे जेल से बाहर", मनोज झा बोले- केंद्र ED, IT और CBI को हथियार बना रही

6/30/2024 2:06:14 PM

दिल्ली/पटना: दिल्ली की एक अदालत ने आबकारी नीति से जुड़े भ्रष्टाचार मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने अरविंद केजरीवाल को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

'केंद्र सरकार ईडी, आईटी और सीबीआई को हथियार बना रही'
आरजेडी राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि जैसे हेमंत सोरेन जेल से बाहर आए हैं, वैसे ही वे (अरविंद केजरीवाल) भी बाहर आएंगे... केंद्र सरकार ईडी, आईटी और सीबीआई को हथियार बना रही है। वहीं, भारत के 2024 में टी20 विश्व कप जीतने पर आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा कि पूरा देश खुश है। मैं खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, कोच, सचिव को बधाई देता हूं। यह क्षण 17 साल बाद आया है।

बता दें कि T20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में भारत की जीत के बाद देशभर में जश्न का माहौल है। देश के हर हिस्से में लोग जश्न मना रहे हैं। वहीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने भारतीय टीम को टी20 विश्व कप जीतने पर बधाई दी है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया है। भारत दूसरी बार चैंपियन बना। इससे पहले 2007 में पाकिस्तान को हराकर भारत ने खिताब जीता था। भारत ने रोहित की कप्तानी में अब जाकर दूसरी बार खिताब जीता।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static