"बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग हम लोगों की पुरानी", अशोक चौधरी बोले- BJP के साथ हम लोग विकास कर रहे

6/30/2024 4:35:08 PM

पटना(संजीव कुमार) जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के बाद बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी आज दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना पहुंचने के पश्चात उन्होंने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान अशोक चौधरी ने जदयू द्वारा बिहार के लिए विशेष राज्य की दर्जे की मांग पर कहा कि ये हम लोगों की पुरानी मांग है और हम इस मांग पर अभी भी बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ मिलकर हम लोग विकास कर रहे हैं। बीजेपी भी विकास चाहती है और हम लोग भी विकास चाहते हैं।

'अब राजद तय करेगा कि जदयू में क्या हो'
वही, संजय झा को जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने पर अशोक चौधरी ने कहा कि इससे जदयू का आधार अन्य राज्यों में बढ़ेगा और आगामी जो विधानसभा चुनाव कई राज्यों में होने वाले हैं, उसके लिए संजय झा बेहतर विकल्प है। वह अच्छे तरीके से जदयू के विस्तार में काम करेंगे। राजद के द्वारा यह कहने की संजय झा भाजपा के एजेंट है। इस पर अशोक चौधरी ने कहा कि अब राजद तय करेगा कि जदयू में क्या हो और कौन अधिकारी बनाया जाए। जदयू दिवालिया नहीं हो गया है। जदयू अपने फैसले ले सकता है। अपने फैसले के लिए उसे आरजेडी से एनओसी लेने की जरूरत नहीं है।

अशोक चौधरी ने तेजस्वी यादव पर बोला हमला
बिहार में लगातार पुल गिरने की घटनाओं पर तेजस्वी यादव ने एनडीए सरकार को घेरा है। इस पर अशोक चौधरी ने कहा कि पुल गिर रहे हैं, लेकिन 17 महीने के कार्यकाल में पथ निर्माण मंत्री कौन थे और विभागीय मंत्री कौन थे... यह भी तेजस्वी को देखना चाहिए। उनके कार्यकाल में ही पुल का निर्माण हुआ था...ऐसा नहीं है कि हम लोगों ने पुल बनाना अभी शुरू किया है। अपराध के बढ़ने को लेकर तेजस्वी के बयानों पर अशोक चौधरी ने कहा कि अपराध कुछ बढ़े हैं, लेकिन ऑर्गेनाइज्ड जो क्राइम है, वह नहीं हो रहा है। सरकार कार्रवाई कर रही है।

'पप्पू यादव खुद कितने पढ़े है'
पप्पू यादव द्वारा शाम्भवी चौधरी पर दिए बयान कि पहले वो पढ़ ले फिर बोले। इस पर अशोक चौधरी ने कहा वो तो पढ़ ही रही है। अभी 25 साल ही हुई है और शाम्भवी की पढ़ाई पर सवाल खड़े करने वाले पप्पू यादव कितने पढ़े हैं खुद पता कर लें। ऐसा नहीं है कि वह पहली बार सांसद बनी है तो बच्चा है और वह पांच बार बन चुके हैं तो वे पहलवान हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static