बिहार विधानसभा में हंगामा...पक्ष और विपक्ष के बीच हुई हाथापाई, स्पीकर बोले- लज्जित हुआ सदन

3/13/2021 4:59:48 PM

पटनाः बिहार विधानसभा में विपक्ष ने शनिवार को फिर से शराबबंदी का मुद्दा उठाया। इस दौरान विपक्ष के नेताओं ने शराब बरामदगी मामले में मंत्री रामसूरत राय के इस्तीफे की मांग की और जमकर हंगामा। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि पक्ष और विपक्ष के विधायकों के बीच हाथापाई शुरू हो गई।
PunjabKesari
दरअसल, दूसरी पाली में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के बजट पर चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव फिर से शराबबंदी की बात करने लगे और विधानसभा अध्यक्ष से इस मुद्दे पर बोलने की इजाजत मांगी। इस पर स्पीकर ने उनसे कहा कि इस मामले पर बोलने के लिए सोमवार का दिन निश्चित किया गया है। इसी दौरान सदन में हंगामा शुरू हो गया। हंगामा इतना बढ़ गया कि विधायकों के बीच हाथापाई होने लगी। साथ ही विपक्ष के सदस्यों ने वेल की कुर्सी पलट दी। भाजपा नेता व मंत्री संजय सरावगी और जनक सिंह ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई। 
PunjabKesari
वहीं भारी हंगामे को देखते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही को दोपहर 3:30 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया। सदन स्थगित होने के के बाद भी राजद और भाजपा विधायकों के बीच नोक झोंक जारी रही। इसी बीच विधानसभा अध्यक्ष ने सख्त लहजे में कहा कि विधान सभा में आज जो भी हुआ, वो नहीं होना चाहिए था। कार्यवाही में इस तरह की चीजें बर्दाश्‍त नहीं की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि आज जो हुआ उससे सदन लज्जित हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static