Bihar Politics: ​'बिहार में NDA की लहर', उमेश कुशवाहा बोले- तीन चरणों के चुनाव की स्थिति देखकर बौखला गया है विपक्ष

5/9/2024 12:51:35 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): जनता दल (यूनाइटेड) प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा (Umesh Kushwaha) ने कहा कि विपक्ष तीन चरणों के चुनाव की स्थिति देखकर बौखला गया है, इसलिए अनर्गल बयान दे रहे हैं। दिल्ली के शहजादे भी इस तरह की बयान बाजी कर रहे हैं।

'बिहार में एनडीए की लहर'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना में होने वाले रोड शो को लेकर उमेश कुशवाहा ने कहा कि बिहार में एनडीए की लहर है। प्रधानमंत्री  रोड शो कर रहे हैं। नीतीश कुमार भी लगातार चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लेते हुए कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी के पास कोई अपनी उपलब्धि नहीं है, जो चुनावी सभा में बोले। वो नीतीश कुमार के काम की उपलब्धि खुद को बता रहे हैं। प्रधानमंत्री को बिहार के लोग सुनना चाहते हैं। अन्य प्रदेशों में भी प्रधानमंत्री ने रोड शो किया है यहां भी कर रहे हैं लोगों का डिमांड है रोड शो का।

वहीं, बिहार में एनडीए की जीत पर दिए गए गोपाल मंडल के बयान पर जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत अनुमान है, यह पार्टी का आकलन नहीं है। तीन चरणों में जदयू के जहां-जहां उम्मीदवार हैं, वह जीत रहे हैं। बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई को पटना में रोड शो करेंगे। इस रोड शो को लेकर भाजपा की ओर से संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। इस दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि पहली बार किसी प्रधानमंत्री का रोड शो होने वाला है और 12 तारीख की संध्या के समय को निर्धारित किया गया है। पटना में पहली बार किसी प्रधानमंत्री के माध्यम से रोड शो का कार्यक्रम किया जा रहा है और वह बेली रोड से चलकर आएंगे और पूरे डाक बंगला के इलाका में रोड शो का कार्यक्रम होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static