"मुझे भद्दी-भद्दी गालियां दी गई, जानलेवा हमला हुआ", छपरा फायरिंग मामले पर बोलीं रोहिणी - BJP वाले गुंडागर्दी पर आ गए हैं

Tuesday, May 21, 2024-03:42 PM (IST)

पटना: बिहार के छपरा में राजद और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई गोलीबारी के बाद सियासत गरमा गई है। इस बवाल पर राजद नेता और सारण लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने बीजेपी पर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग डरे हुए हैं। लोकतंत्र की हत्या की जा रही है... भाजपा वाले गुंडों पर FIR होनी चाहिए।

'भाजपा के लोग गुंडागर्दी पर आ गए हैं'
रोहिणी आचार्य ने कहा कि प्रशासन से हमारी मांग है कि इन सभी गुंडों को पकड़कर जेल में डालें। एक उम्मीदवार के तौर पर हमें हर एक बूथ पर जाने का अधिकार है। मैं वहां पोलिंग देखने गई थी। भाजपा के गुंडे अंदर बैठे थे। मुझे भद्दी-भद्दी गालियां दी गई हैं। मुझ पर जानलेवा हमला हुआ है। उन्हें किसने ये अधिकार दिया... ये लोग गुंडागर्दी पर आ गए हैं। बता दें कि सोमवार को मतदान खत्म होने के बाद राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के भिखारी चौक स्थित बूथ पर पहुंचने पर जमकर हंगामा हुआ। वहीं से उपजे विवाद में मंगलवार सुबह आरजेडी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच गोलीबारी हुई। गोलीबारी की इस घटना में एक युवक की मौत हो गई तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं, इस मामले को लेकर पूर्व मंत्री सह राजद विधायक जितेंद्र राय ने कहा कि चुनाव के दिन देर रात्रि को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा राजद प्रत्याशी डॉ. रोहिणी आचार्य के सामने गाली गलौज और अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। उसके बाद भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा सुबह भिखारी ठाकुर चौक पर चाय पीने आए युवकों को गोली मारी गई है। जिस दौरान एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static