तिरुपति प्रसाद मामले पर भड़के गिरिराज, बोले- इसमें मिलावटी का केस नहीं बल्कि फांसी की सजा हो

Sunday, Sep 22, 2024-12:01 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): तिरुपति बालाजी लड्डू प्रसादम कॉन्ट्रोवर्सी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि देखिए मैंने अभी पीछे कहा था एक तो इस साजिश का सीबीआई से जांच होना चाहिए क्योंकि पूरे देश में जो दूध का रेट है और जो 320 रुपए किलो घी लेने की बात सामने आई है। यह एक साजिश है। मैंने खुद 2 साल पहले तिरुपति के ट्रस्ट से कहा था कि दुनिया की सबसे बड़े महिलाओं के डेयरी संस्थान है उस से घी लीजिए, लेकिन नहीं लिया। इसे साफ जाहिर है, जो वहां की सरकार थी वह सरकार एंटी हिंदू थी। एंटी हिंदू हम इसलिए कह रहे हैं। वह कन्वर्जन में विश्वास करते थे। 

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि हिंदुओं के देवी देवताओं और धर्म के खिलाफ इससे बड़ा अपराध कुछ हो नहीं सकता। मैं तो कहता हूं इसमें मिलावटी का केस नहीं हो बल्कि हत्या फांसी जितना बड़ा सजा हो। जांच में जो दोषी पाए जाएं उन पर मुकदमा दर्ज हो। वहीं राहुल गांधी ने कहा कि अमेरिका में जो बातें मैंने बोली उसमें बीजेपी झूठ मिलाकर परोस रही है। इसको लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि गांव का एक कहावत है मीठा-मीठा घट-घट और तीता तीता थू-थू। आपके कांग्रेस पार्टी के खड़गे जी ने कभी नहीं खंडन किया। आपके पार्टी के प्रवक्ता ने कभी खंडन नहीं किया। आपने तो हफ्तों दिन तक भारत को गाली देने का काम किया। सिख समुदाय को अपमानित करने का काम किया। सिख के धर्म पर चोट पहुंचाया। आपका यही काम है।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने बयान दिया था कि भाजपा और आरएसएस का एक ही काम है कांग्रेस के जो नेता है उनका जीभ काटना। मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि खड़गे जी से अच्छा आदमी कौन मिलेगा? जो दिल की बात कह दिए। उन्होंने कहा 20 सीट अगर और मिल जाता तो मैं मोदी सहित सबको जेल में बंद कर देता। कर्नाटक की सरकार मुस्लिम परस्त सरकार है, पाकिस्तान परस्त सरकार है। यह जो बोलते हैं पाकिस्तान उसका समर्थन करता है। जो पाकिस्तान बोलता है, कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी वही बोलते हैं। यह लोग चाहते हैं कि देश में हिंदुओं को खत्म कर दिया जाए चाहे देश रहे या ना रहे।  मैं मुस्लिम मुस्लिम चिल्लाता रहूं । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static