Road Accident: अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो-ई रिक्शा को रौंदा...3 लोगों की दर्दनाक मौत, आधा दर्जन घायल

4/11/2023 10:29:08 AM

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले से दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है, जहां पर मोहनियां थानान्तर्गत चांदनी चौक मोहनियां में एक धान के भूसे से लदे ट्रक का ब्रेक फेल हो जाने की वजह से भीषण सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 अन्य घायल हो गए।            

3 लोगों की मौत
पुलिस सूत्रों ने बताया कि ट्रक का ब्रेक फेल हो जाने से वह पूरी तरह से अनियंत्रित हो गया और एक ऑटो रिक्शा पर चढ़ गया, जिसमें सवार 2 लोगों की कुचल जाने से मौत हो गई। एक अन्य व्यक्ति की हादसे की वजह से आहत होकर मौत हो गई। इस घटनाक्रम में 6 अन्य और भी जख्मी हुए जिनकी चिकित्सा क्रमश: मोहनियां और वाराणसी में जारी है। शवों को पुलिस ने पोस्टमाटर्म के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं ट्रक को जब्त कर अनुसंधान आरम्भ कर दिया है। ट्रक चालक मौके से फरार है, जिसकी गिरफ्तारी संभव नहीं हो सकी है। मृतकों में सोनू कुमार (17 वर्ष) निवासी भभुआ थानान्तर्गत ग्राम शिवपुर, ठाकुर यादव (55 वर्ष) निवासी भभुआ थानान्तर्गत ग्राम दतियांव तथा उत्तरप्रदेश के रावटर्सगंज की निवासी एक (16वर्षीय) लड़की मानसी कुमारी शामिल है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static