Gaya Road Accident: हाईवा और बाइक की टक्कर में 2 सगे भाइयों समेत 3 लोगों की मौत, घने कोहरे के कारण हुआ हादसा

1/9/2023 11:51:18 AM

गया: बिहार में गया (Gaya) जिले से भीषण सड़क हादसे (Road Accident) की खबर सामने आई है, जहां हाइवा (Hiwa) की चपेट में आने से बाइक (Bike) सवार तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा घने कोहरे के चलते हुआ है। वहीं इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। उधर, दुर्घटना के बाद हाइवा चालक (Driver) वाहन छोड़कर फरार हो गया। 

भाई को रेलवे स्टेशन पहुंचाने जा रहा था युवक
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के चंदौती थाना क्षेत्र की है। मृतकों की पहचान जिले के टिकारी थाना क्षेत्र के नेपा पंचायत के विशुनगंज गांव निवासी मोहम्मद तंजीर (22), मोहम्मद मिस्बाह (20) और मोहम्मद सादिक अंसारी (67) के रूप में की गई है। मिस्बाह और तंजीर सहोदर भाई है। बताया जा रहा है कि मिस्बाह अपने भाई तंजीर और गांव के ही मोहम्मद सादिक को गया रेलवे स्टेशन पहुंचाने जा रहा था। इसी दौरान गया-टिकारी मुख्य सड़क मार्ग के केवाली और जमुने गांव के बीच तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में आ जाने से एक बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें- Danish Rizwan: हम के सभी पदों से हटाए गए दानिश रिजवान, गोलीकांड मामले में हुई थी गिरफ्तारी 

घटना के बाद मौके से फरार हुआ चालक 
वहीं इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस (Police) मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस संबंध में गया के एसएसपी (SSP) आशीष भारती ने बताया कि गया टिकारी रोड स्थित केवाली पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार हाईवा के चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई है। घटना के बाद चालक मौके से फरार है। चंदौती थाने की पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही चालक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static