बिहार विधानसभा घेरावः सड़क पर उतरे RJD कार्यकर्ताओं का हंगामा, हिरासत में तेजस्वी-तेजप्रताप

3/23/2021 1:56:15 PM

 

पटनाः बिहार विधानसभा के घेराव के लिए सड़क पर उतरे राजद कार्यकर्ताओं ने जबरदस्‍त हंगामा किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस के साथ मीडिया पर भी हमला कर‍ दिया। पुलिस ने लाठीचार्ज और वाटर कैनन का इस्‍तेमाल कर स्थिति को संभालने की कोशिश की। वहीं पुलिस के द्वारा राजद नेता तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव को हिरासत में ले लिया है लेकिन राजद कार्यकर्ता पुलिस की गाड़ी को आगे नहीं बढ़ने दे रहे हैं।

दरअसल, बिहार विधानसभा के घेराव के लिए गांधी मैदान के पास जेपी गोलंबर से निकले राजद के मार्च के दौरान पटना में जमकर बवाल हुआ। कोरोना को देखते हुए प्रशासन की रोक के बावजूद राजद नेता काफी संख्‍या में जेपी गोलंबर के पास इकट्ठा हुए और वहां से विधानसभा के लिए रवाना हो गए। इसी बीच राजद कार्यकर्ताओं ने जेपी गोलंबर के पास प्रशासन की ओर से लगाई गई बैरिकेडिंग को तोड़ दिया। इसके बाद डाकबंगला चौराहे पर राजद कार्यकर्ताओं और प्रशासन के बीच जबरदस्‍त झड़प हुई, जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गए।

वहीं पुलिस ने तेजस्‍वी यादव और तेजप्रताप यादव को हिरासत में ले लिया है, लेकिन राजद कार्यकर्ता पुलिस की गाड़ी को आगे नहीं बढ़ने दे रहे हैं। बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव के ऐलान पर राजद की ओर से बिहार विधानसभा का घेराव किया जाना था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static