महागठबंधन की महारैली को लेकर राबड़ी देवी बोलीं- जनता पर पड़ेगा भारी असर, गठबंधन होगा मजबूत

3/1/2024 5:17:28 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): 3 मार्च को पटना गांधी मैदान में इंडिया गठबंधन की होने वाली रैली को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि गठबंधन के सभी नेता इस रैली में शामिल होने के लिए पटना आ रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़गे भी इस रैली में शामिल होने आ रहे हैं, जिसको लेकर राबड़ी देवी ने कहा सभी लोग रैली में शामिल होंगे। 

"लोगों को विशेष राज्य के दर्जे की उम्मीद" 
महारैली को लेकर राबड़ी देवी ने कहा कि जनता पर इसका बहुत असर पड़ेगा। 2024 और 25 के चुनाव को लेकर पार्टी और गठबंधन मजबूत होगा। भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव में 400 पार की बात कहे जाने पर राबड़ी देवी ने कहा कि बीजेपी सब फैकौआ बात बोलता है। वहीं प्रधानमंत्री के बिहार दौरे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि प्रधानमंत्री जब बिहार आ रहे हैं तो बिहार के लोगों को उनसे उम्मीद है कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज जरूर देंगे क्योंकि 2001 से ही हम लोग बिहार को विशेष राज्य की दर्ज की मांग करते आ रहे हैं। 


राबड़ी देवी ने कहा कि तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई से हमने पटना के गांधी मैदान में बिहार के लिए विशेष राज्य के दर्ज की मांग की थी लेकिन अब तक नहीं मिला प्रधानमंत्री आ रहे हैं तो उनसे कोई उम्मीद भी नहीं है कि वह बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की बात करेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static