नवादा में जहरीली शराब से मौत मामले में थानेदार के बाद उत्पाद अवर निरीक्षक पर गिरी गाज

4/5/2021 12:10:49 PM

पटनाः बिहार के नवादा जिले में पांच दिन पूर्व कथित तौर पर जहरीली शराब से सिलसिलेवार 15 लोगों की हुई मौत के मामले में थानेदार के बाद उत्पाद अवर निरीक्षक नागेंद्र प्रसाद को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस मामले में नागेंद्र प्रसाद को निलंबित किया गया है। विभाग की ओर से इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिया गया है। जारी आदेश में कहा गया है कि प्रसाद द्वारा सरकारी दायित्व और कर्तव्य के निर्वहन में लापरवाही बरती गई है। इससे पूर्व पुलिस अधीक्षक सायली धूरत ने नवादा नगर थाना के प्रभारी तारकेश्वर नाथ तिवारी को निलंबित कर दिया था। इस मामले में पांच लोगों की जहां गिरफ्तारी की गई वहीं स्थानीय चौकीदार विकास मिश्रा को भी निलंबित कर दिया गया था। नवादा जिला प्रशासन की ओर से 15 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है।

हालांकि इस घटना में 16 लोगों की मौत बताई जा रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर कल मामले की जांच के लिए उत्पाद आयुक्त बी. कार्तिकेय के साथ पुलिस महा निरीक्षक मद्य निषेध अमृतराज के नेतृत्व में टीम नवादा भेजा गया था। जांच के बाद कहा गया कि प्रारंभिक तौर पर अवैध शराब की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है लेकिन विसरा रिपोर्ट आने पर ही सही जानकारी मिल सकेगी। उल्लेखनीय है कि 31 मार्च और 01 अप्रैल को नवादा नगर परिषद क्षेत्र में कथित तौर पर शराब पीने से सिलसिलेवार 15 लोगों की मौत हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static