Lok Sabha Elections: नवादा सीट से NDA प्रत्याशी विवेक ठाकुर ने किया नामांकन, बोले- आज रखी विकसित नवादा की नींव

3/28/2024 2:59:23 PM

नवादा: लोकसभा चुनाव के लिए बिहार की नवादा सीट से एनडीए उम्मीदवार विवेक ठाकुर ने आज अपना नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया। वहीं, नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद विवेक ठाकुर ने मीडिया से बातचीत की।

"विकसित भारत के साथ विकसित नवादा की नींव आज रखी गई"
विवेक ठाकुर ने कहा कि विकसित भारत के साथ विकसित नवादा की नींव आज रखी गई है। उन्होंने कहा कि उनकी एक मात्र प्राथमिकता आकांक्षा नवादा को जिला की श्रेणी से निकालकर विकसित नवादा बनाना है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आज से नवादा को प्रधानमंत्री के विकसित भारत के संकल्प से जोड़ दिया हूं। उन्होंने कहा कि बिहार लोकतंत्र की जननी है, यहां एकमात्र मुद्दा विकसित नवादा है, उसपर ही काम करना है। इधर, नवादा लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार गुंजन सिंह ने भी नामांकन का पर्चा दाखिल किया। उन्होंने कहा कि नवादा के विकास के लिए हम चुनाव लड़ रहे हैं। नवादा की जनता ने हमें आशीर्वाद दिया है। उन्होंने आगे कहा कि नवादा की जनता हमारे लिए भगवान है, उन्होंने आदेश दिया है। जनता के आश्वासन के बाद हम निर्दलीय प्रत्याशी होकर नामांकन का पर्चा दाखिल किए हैं।

बता दें कि बिहार की चार लोकसभा सीटों नवादा, जमुई, औरंगाबाद और गया के लिए नामांकन का आज यानी गुरुवार को आखिरी दिन था। वहीं दूसरे चरण का नामांकन भी आज से शुरू हो गया है। 19 अप्रैल को पहले चरण के चुनाव की वोटिंग होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static