बेगूसरायः पत्रकार हत्याकांड में राजनीतिक दलों के लोग कर रहे प्रदर्शन, पुलिसिया कार्यशैली पर भी खड़े हुए सवाल

5/27/2022 11:45:31 AM

 

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में पत्रकार सुभाष कुमार के हत्या के विरोध में एक तरफ जहां पत्रकारों एवं विभिन्न राजनीतिक दलों के लोगों के द्वारा लगातार प्रदर्शन किए जा रहे हैं तो वहीं पुलिसिया कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं। वहीं पुलिस के द्वारा भी अपराधी को पकड़ने के लिए अब लगातार छापेमारी की जा रही है।

न्यायालय के आदेश पर गुरुवार को पुलिस ने डॉग स्क्वायड के सहारे विभिन्न जगहों पर छापेमारी की एवं अपराधी रोशन कुमार, पीयूष कुमार एवं नीतीश कुमार के घर पर पुलिस ने इस्तेहार भी चिपकाया है। साथ ही साथ पुलिस के द्वारा 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए कहा गया है कि अगर 24 घंटे के अंदर सभी नामजद आरोपी सरेंडर नहीं करते हैं तो वैसी स्थिति में कुर्की जब्ती के साथ-साथ उनका घर भी तोड़ा जाएगा।

बता दें कि 20 मई को परिहारा थाना क्षेत्र के सांखो गांव में अपराधियों ने पत्रकार सुभाष कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उक्त मामले में अब तक बाबुल कुमार नामक अपराधी ने न्यायालय में सरेंडर किया है तो वहीं शाखो गांव के नितेश कुमार एवं खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के रानी सकरपुरा निवासी नामजद आरोपी रौशन कुमार एवं पीयूष कुमार अभी भी फरार चल रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static