राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा- इंडिया गठबंधन के लोग सरकार बनाएंगे और BJP में आपस में सिर फुटव्वल करेंगे

5/28/2024 1:03:44 PM

पटना: लोकसभा चुनाव के चलते बिहार का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर प्रहार कर रही हैं। इस बीच राजद नेता मृत्युंजय तिवारी (Mrityunjay Tiwari) ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

'RSS से लेकर भाजपा के सारे नेता अभी से प्लानिंग शुरू कर चुके'
मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के लोग सरकार बनाएंगे और भाजपा में आपस में सिर फुटव्वल करेंगे। RSS से लेकर भाजपा के सारे नेता अभी से प्लानिंग शुरू कर चुके हैं। ये आने वाले तूफान के पहले की खामोशी है... RSS में भी इस बात की चर्चा है कि मनमानी और हिटलरशाही चल रही है। पटना के एक कॉलेज में छात्र की पीट-पीटकर हत्या किए जाने पर राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। जब राजधानी पटना में ऐसी घटना हो रही है, तो इसका मतलब है कि यहां अभी भी 'गुंडा राज' चल रहा है। बिहार आने वाले छात्र कैसे सुरक्षित महसूस करेंगे? इसके लिए एनडीए सरकार जिम्मेदार है। प्रशासन को इस मामले को देखना चाहिए और सुनिश्चित करना चाहिए कि आरोपी की गिरफ्तारी हो।

बता दें कि अमित शाह ने कहा था कि 4 जून को परिणाम आने वाला है पीएम मोदी 400 पार करने वाले हैं और मैं एक और भविष्यवाणी करने जा रहा हूं कि 4 जून को दोपहर 2 बजे राहुल गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहेंगे कि हम चुनाव EVM के कारण हारे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि 70 साल से कांग्रेस का अटकाया हुआ राम मंदिर नरेंद्र मोदी ने बनाया। ये चुनाव राम भक्तों पर गोली चलाने वाले और राम मंदिर बनाने वालों के बीच का चुनाव है। राम भक्तों पर गोली चलाने वाली सपा और कांग्रेस को वोट दे सकते हैं क्या? राम मंदिर बनाने वाले नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static