"महात्मा गांधी के विचारों को मानने वाले हैं नीतीश कुमार", मृत्युंजय तिवारी बोले- जो मुद्दें हैं उसपर JDU क्या करेगी इसे जनता देखेगी

6/6/2024 5:38:44 PM

पटनाः लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा अपने दम पर बहुमत हासिल करने में विफल रही है। सरकार के गठन में बीजेपी की निर्भरता अपने सहयोगी दलों जदयू और तेदेपा पर बढ़ गई है। हालांकि भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) ने बुधवार को सर्वसम्मति से नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुन लिया है। वहीं, इसी बीच राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने बड़ा बयान दिया है।

"जो मुद्दें हैं उस पर JDU क्या करेगी इसे जनता देखेगी"
राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि इस सरकार में JDU की अहम भूमिका होने जा रही है। नीतीश कुमार महात्मा गांधी के विचारों को मानने वाले हैं। जो मुद्दें हैं उस पर JDU क्या करेगी इसे जनता देखेगी। अग्निवीर, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, जातीय जनगणना यह मुद्दे हैं। जनता देख रही है कि बिहार को क्या मिलेगा और बिहार की जनता का इससे क्या फायदा होगा।

बता दें कि  लोकसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा के एक दिन बाद पीएम आवास पर एनडीए के नेताओं की बैठक हुई। इस बैठक में गठबंधन के नेता के तौर पर नरेंद्र मोदी के नाम पर मुहर लग गई। सभी नेताओं ने बीजेपी का समर्थन किया। इस बैठक में नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, चिराग पासवान, टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू नेता ललन सिंह और संजय झा मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static