​"कौन सी पार्टी क्या करेगी, क्या खाएगी, ये तो 4 जून को पता चलेगा, लेकिन NDA में सिर फुटव्वल होगा"

5/30/2024 12:18:21 PM

पटना: राजद नेता मृत्युंजय तिवारी (Mrityunjay Tiwari) ने लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) प्रमुख और हाजीपुर लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार चिराग पासवान (Chirag Paswan) के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि 4 जून के बाद देखना ये इंडी गठबंधन के नेता एक दूसरे को ऐसे ही मटन पार्टी दे रहे होंगे। मृत्युंजय तिवारी ने चिराग पर हमला करते हुए कहा कि कौन सी पार्टी क्या करेगी, क्या खाएगी और क्या पहनेगी, ये सब तो 4 जून को पता चलेगा, लेकिन NDA में सिर फुटव्वल होगा।

'चिराग को कम ही बोलना चाहिए'
मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि चिराग पासवान को जिस तरह निकाला गया था उसी तरह फिर से निकाला जाएगा। इसलिए उन्हें अभी कम ही बोलना चाहिए। बता दें कि अग्निवीर को लेकर राहुल गांधी के बयान पर LJP (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा था कि ये लोग इन योजनाओं को नहीं समझेंगे। जिन लोगों को सिर्फ मटन पार्टी की चिंता है। जो बिहार में आकर बिहारियों की बात कम और कौन किसको मटन खिलाएगी इसकी चिंता कर रहे होते हैं। 4 जून के बाद देखना ये एक दूसरे को ऐसे ही मटन पार्टी दे रहे होंगे।

चिराग पासवान ने यह भी कहा था कि जो लोग शक्ति के विनाश की कामना करते हैं, जो सनातन को समाप्त करने की सोच और तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं वे नहीं समझेंगे कि प्रधानमंत्री किस सोच और उद्देश्य के साथ काम कर रहे हैं। सन 1975 में क्या हुआ था? लोकतंत्र की हत्या किसने की थी? आपातकाल आपने लगाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static