साइंस से बिहार टॉप करने वाली आयुषी नंदन के घर पहुंचे मुकेश सहनी, सफलता के लिए दी बधाई

3/26/2023 11:30:27 PM

पटना/खगड़िया: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी रविवार को खगड़िया के मटिहानी गांव पहुंचकर 12वीं की परीक्षा के विज्ञान संकाय में राज्य भर में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाली आयुषी नंदन से मुलाकात की और इस सफलता के लिए उसे और उनके परिजनों को बधाई दी।
PunjabKesari
सहनी खगड़िया के मटिहानी गांव के निवासी सर्वेश कुमार सुमन के घर पहुंचे और आयुषी को सम्मानित किया। उन्होंने उसके उज्जवल भविष्य की शुभकामना देते हुए कहा कि बिहार टॉप कर उसने पूरे देशभर में बिहार को गौरवान्वित की है। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए सहनी ने कहा कि आयुषी ने यह साबित कर दिया है कि संसाधन काम हो लेकिन मन में इच्छा हो तो राज्य टॉपर बना जा सकता है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि संसाधन चाहिए लेकिन उससे भी जरूरी है कि दृढ़ इच्छा हो, जिसका आयुषी बड़ा उदाहरण है।

पत्रकारों के एक सवाल पर ' सन ऑफ मल्लाह 'सहनी ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर राज्य से लेकर पूरे देश पर नजर बनाए हुए हैं। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी प्रकरण पर उन्होंने कहा कि न्यायपालिका का शुरू से सम्मान करता रहा हूं और अब भी करता हूं, लेकिन राहुल गांधी को लेकर जिस तरह का फैसला आया है उसे देश स्वीकार नहीं कर रहा। उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी सजा नहीं होनी चाहिए थी। सहनी ने साफ लहजे में कहा कि राहुल गांधी विपक्ष में तेजी से ऊपर उठ रहे थे। आनन फानन में लोकसभा से उनकी सदस्यता रद्द होना बदले को भावना लग रही है। वैसे, देश की जनता, युवा सब कुछ समझ रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को ऊपरी अदालत से रिलीफ मिलने की पूरी उम्मीद है। वीआईपी के संस्थापक ने जोर देकर कहा कि जिस तरह से आरोप लगाए जा रहे हैं उससे साफ है केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static