अवैध संबंध छिपाने के लिए 4 महीने पहले की थी मुजाहिर की हत्या, अब सोख्ते से मिला शव तो खुला ये राज

10/14/2021 3:35:59 PM

 

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर 4 महीने बाद मुजाहिर नाम के व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। मुजाहिर ने होटल मालकिन को प्रेमी संग प्यार करते देख लिया था। इसके बाद होटल मालकिन ने मुजाहिर की हत्या कर शव को पानी के एक सोख्ते में दफन कर दिया। वहीं अब 4 महीने बाद शव के मिलने पर मामले का खुलासा हुआ है।

जानकारी के अनुसार, मामला पूर्णिया जिले के मुफस्सिल थाना के नेवालाल चौक का है, जहां पर पूर्णिया सिटी निवासी 50 वर्षीय मुजाहिर आलम पिछले 4 माह से लापता था। इसको लेकर सदर थाना में मुजाहिर के गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखवाई थी। बहन रुखसाना बानो ने बताया कि नेवालाल चौक के स्थित दुलारी होटल में पिछले एक साल से मुजाहिर आलम काम करता था। उस होटल की मालकिन रोशन बानो और प्रताप ठाकुर के बीच अवैध संबंध थे, जिसको मुजाहिर ने देख भी लिया था। इस बात को छुपाने के लिए होटल मालकिन रोशन बानो और उनके प्रेमी प्रताप ठाकुर ने मिलकर गला रेतकर मुजाहिर आलम की हत्या कर दी। इतना ही नहीं रोशन बानो ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर शव को पानी के एक सोख्ते में छिपा दिया।

वहीं पति को खोजते हुए पत्नी होटल के मालिक के पास पहुंची और जब झगड़ा करने लगी तो आग बबूला हुई होटल मालकिन ने राज खोल दिया। उसने कहा कि जैसे तुम्हारे पति को मार सोख्ते में दफ्न कर दिया है। वैसे ही तुम्हें भी कर देंगे। बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके अतिरिक्त होटल मालकिन फरार है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static