गया में बदमाशों ने डायल 112 टीम पर किया हमला, एक पुलिसकर्मी घायल, बाइक और पिस्टल भी छीनी

Monday, Sep 09, 2024-12:19 PM (IST)

गया: बिहार में अपराधी बेखौफ होकर मारपीट, लूटपाट और हत्याओं जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसी क्रम में ताजा मामला गया से सामने आया है जहां बदमाशों ने डायल 112 टीम पर हमला कर एक पुलिसकर्मी को बुरी तरह से घायल कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार,  घटना गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है। जहां बीती रात रविवार को मेहता पेट्रोल पंप के सामने स्थित आरओबी के पास बदमाशों द्वारा डायल 112 टीम पर हमला कर दिया। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि अपराधियों के द्वारा कुछ लोगों के साथ मारपीट और लूटपाट की जा रही है। सूचना मिलते ही डायल 112 की मोटरसाइकिल गश्ती टीम पहुंच गई। इसी दौरान बदमाशों ने डायल 112 बाइक गश्ती की टीम पर हमला कर दिया। मारपीट में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। इस दौरान बदमाशों ने पुलिसकर्मी की बाइक एवं पिस्टल भी छीन ली। घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

वहीं, इस संबंध में गया के सीनियर एसपी आशीष भारती ने बताया कि रात्रि में मुफस्सिल थाना तथा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वजीरगंज को सूचना दी गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक गया, तकनीकी शाखा के पुलिस पदाधिकारी तथा अन्य पुलिस पदाधिकारियों को तुरंत घटनास्थल को रवाना किया गया।  दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। छीनी गई मोटरसाइकिल को तुरंत ही बरामद कर लिया गया।

उधर, पुलिस की गठित एसआईटी की टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर अपराधियों की पहचान कर ली है। अब फिलहाल पुलिस की टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static