मुजफ्फरपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाईः ट्रक से बरामद की 1 करोड़ की विदेशी शराब, 3 लोग गिरफ्तार

1/5/2023 12:46:52 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के छपरा में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस भी एक्शन में नजर आ रही है। मध निषेध विभाग पटना और मुजफ्फरपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से कारवाई कर एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है। साथ ही मौके से ट्रक के ड्राइवर समेत तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया गया।

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई
जानकारी के मुताबिक, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दूसरे प्रदेश से शराब की खेप मुजफ्फरपुर होकर से जाने वाली है। इसके बाद पुलिस वहां पर पहुंची और  जिले के मनियारी थाना क्षेत्र स्थित टोल प्लाजा के पास विदेशी शराब से लदे ट्रक को पुलिस ने पकड़ा। मौके से ट्रक के ड्राइवर समेत तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया गया। तीनों से थाने पर पूछताछ की जा रही है। आशंका जताया जा रहा है की करीब 1 करोड़ का शराब के कार्टन को छुपाकर ले जाया जा रहा था। जब्त शराब को कर थाने लाया गया, जहां शराब की गिनती की गई। इस मामले में मनियारी थाने में केस दर्ज करने की कवायद की जा रही है।

जांच में जुटी पुलिस
मनियारी थानेदार संतोष कुमार ने बताया कि जब्त शराब की गिनती की जा रही है। तीन लोगो को गिरफ्तार किया गया है। ट्रक पर पश्चिम बंगाल का नंबर लगा है। उसके नंबर के आधार पर उसका सत्यापन डीटीओ से किया जा रहा है। थानेदार ने बताया की सूचना मिली थी कि दूसरे प्रदेश से शराब की खेप मुजफ्फरपुर होकर से जाने वाली है। वहां से टीम पहुंच गई। फिर संयुक्त रूप से कारवाई कर इसे पकड़ा गया। पुलिस पूछताछ में ड्राइवर ने बताया कि पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग से शराब की खेप आ रही थी। इसे समस्तीपुर के रास्ते बेगूसराय ले जाना था, लेकिन इससे पहले वह पकड़ा गया। इसके अतिरिक्त पुलिस आगे की कार्रवाई मे जुट गई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static