जज के बॉडीगार्ड ने सरकारी पिस्टल से खुद को मारी गोली... मौत, ये रहा कारण

4/30/2023 3:05:17 PM

मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी जिले में एक हवलदार शंभू कुमार ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक हवलदार जज की सुरक्षा में तैनात थे। शनिवार को जब शंभू कुमार ड्यूटी से पुलिस लाइन वापिस लौटे तो वह तनाव में लग रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, हवलदार शंभू कुमार नालंदा जिले के रहने वाले थे और वह एक जज के बॉडीगार्ड थे। शनिवार देर रात शंभू कुमार ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनते ही दूसरे सिपाही वहां पर पहुंचे तो शंभू कुमार खून से लथपथ पड़े हुए थे। इसके बाद हवलदार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक प्रोमोशनल ट्रेनिंग कोर्स कर रहा था। इसके बाद उनका एएसआई में प्रमोशन होना था। इधर, घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। मृतक शंभू की 3 बेटियां और एक बेटा हैं।

वहीं बताया जा रहा है कि हवलदार पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान रह रहा था। शनिवार को भी जब शंभू कुमार ड्यूटी से पुलिस लाइन वापिस लौटे तब भी वह तनाव में लग रहे थे। इस मामले को लेकर पुलिस लाइन के डीएसपी रमेश कुमार ने कहा कि हवलदार जज के बॉडीगार्ड थे। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static