गोपालगंज में आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित दुकानदारों ने बंद किया बाजार

1/29/2021 3:52:36 PM

गोपालगंजः बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बेखौफ अपराधी कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला गोपालगंज जिले का है, जहां अपराधियों ने आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी।
PunjabKesari
गोपालगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नरेश पासवान ने बताया कि मांझागढ़ बाजार के आभूषण व्यवसायी लक्ष्मण साह अपनी दुकान बंद कर अपने पुत्र के साथ बाइक से लंगटुहाता अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में घात लगाए दो अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। घायल अवस्था मे इन्हें इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में लाया जा रहा था कि रास्ते में उनकी मौत हो गई।
PunjabKesari
नरेश पासवान ने बताया कि घटना का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं आभूषण व्यवसायी की हत्या के विरोध में शुक्रवार की सुबह सड़क पर उतरे व्यवसायियों ने मांझा बाजार बंद करा दिया। उन्होंने प्रशिक्षु डीएसपी दीपक कुमार से अपराधियों को गिरफ्तार करने तथा बाजार में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग की। व्यवसायी की हत्या के बाद तनाव को देखते हुए मांझा बाजार में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static