Lok Sabha Elections 2024: गोपालगंज में गधे की सवारी कर नामांकन करने पहुंचे निर्दलीय प्रत्याशी सत्येंद्र बैठा

Friday, May 03, 2024-05:57 PM (IST)

गोपालगंज: बिहार की गोपालगंज लोकसभा सीट पर छठे चरण में 25 मई को चुनाव होना है। इसे लेकर 29 अप्रैल से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। सभी उम्मीदवार अपना नामांकन दाखिल करने पहुंच रहे हैं। इसी बीच शुक्रवार को गोपालगंज में अजीबो-गरीब नजारा देखने को मिला, जब एक निर्दलीय प्रत्याशी गधे पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे। वहीं उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। 

लोकसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार भी गधा से ही करेंगेः सत्येंद्र बैठा
दरअसल, कुचायकोट प्रखंड के शामपुर गांव के रहने वाले पूर्व जिला पार्षद सत्येंद्र बैठा तीसरी बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। सत्येन्द्र बैठा जब गधे पर सवार होकर अपना नामांकन दाखिल करने जिला समाहरणालय पहुंचे तो लोग उनके साथ सेल्फी लेने लगे। इसके बाद सत्येन्द्र ने नामांकन पत्र भरकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष दाखिल किया। नामांकन पर्चा भरने के बाद सत्येंद्र बैठा ने कहा कि लोकसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार भी गधा से ही करेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतकर सांसद चुने जाने के बाद जनप्रतिधि दिल्ली चले जाते हैं। गोपालगंज में पिछल तीन दशक से कोई विकास कार्य नहीं हुआ। डीजल-पेट्रोल की भी महंगाई है। सांसद बनने के बाद जनप्रतिनिधि जनता को तवज्जो नहीं देते हैं। इसलिए गधे की सवारी कर नामांकन पर्चा दाखिल किया।

PunjabKesari

बिहार में सात चरणों में होगा चुनाव 
बता दें कि बिहार में सात चरणों में चुनाव होना है। 17 निर्वाचन गोपालगंज लोकसभा क्षेत्र सुरक्षित सीट है। यहां पर छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा। इस दिन बिहार में गोपालगंज के अलावा पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, शिवहर, वैशाली, सीवान, महाराजगंज और वाल्मिकीनगर में भी मतदान होगा। लोकसभा चुनाव को लेकर गोपालगंज में प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static