Bihar News: पटना में अपराधियों का तांडव, ईंट भट्ठा मालिक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

4/28/2024 6:03:26 PM

पटना: बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला राजधानी पटना से सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने ईंट भट्ठा मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

अपराधियों ने की छह राउंड फायरिंग
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के दानापुर के मनेर थाना क्षेत्र के ब्रह्मचारी इलाके की है। मृतक की पहचान 45 वर्षीय देव कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि ईंट भट्ठा मालिक देव कुमार अपने भतीजे बिट्टू के साथ मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहा थे। तभी मनेर थाना के ब्रह्मचारी गांव के नजदीक पीछा कर रहे कुछ अपराधियों ने उन पर छह राउंड से अधिक फायरिंग की। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों को इलाज के लिए पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान चाचा देव कुमार की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल भतीजे बिट्टू कुमार का इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही मनेर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले को लेकर मनेर थाना प्रभारी ने बताया कि आपसी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। वही, घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static