Bihar: पटना जंक्शन के पास होटल में लगी भीषण आग, 6 लोगों की मौत, कई झुलसे

4/25/2024 3:43:50 PM

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। पटना जंक्शन के पास एक होटल में भीषण आग लग गई है।  आग की चपेट में आने से कई लोग झुलस गए, जिनमें अब तक 6 लोगों की मौत हो गई तो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। वहीं आग से मौके पर मची अफरा-तफरी मच गई। फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू  पाया। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि आग लगने की ये घटना रेलवे स्टेशन से 50 मीटर की दूरी पर हुई है। आग लगने से बिल्डिंग के उपर कई लोग फंसे गए, जिनका रेसक्यू किया जा रहा है। इस आपरेशन में कुल 45 लोगों को बाहर निकाला गया है। वहीं होटल के नीचे खड़ी कई गाड़िया भी आग की चपेट में आ गई हैं। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि गैस सिलेंडर में ब्लास्ट होने की वजह से ये आग लगी है। 

PunjabKesari

घटनास्थल पर अग्निशमन दस्ते का नेतृत्व कर रहे उपमहानिरीक्षक मृत्युंजय कुमार ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। उन्होंने कहा, "अग्निशमन टीम के सदस्य होटल के भीतर एक-एक कमरे में जाकर फंसे लोगों की तलाश कर रहे हैं। जो भी फंसे हैं उन्हें बाहर निकला जा रहा है।” कुमार के मुताबिक, आग लगने का कारण तत्काल पता नहीं लग पाया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने रसोई गैस सिलेंडर में रिसाव के चलते आग लगने की आशंका व्यक्त की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static