JDU ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए लोगों को दी सलाह, कहा- किसी अज्ञानी नेता के पीछे न हों खड़े

7/19/2020 3:18:30 PM

पटनाः बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव का नाम लिए बगैर राज्य के लोगों को किसी अज्ञानी नेता के पीछे खड़े होने से बचने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पिछले पंद्रह वर्ष में प्रदेश का जो विकास हुआ वह किसी अजूबे से कम नहीं है।

ऊर्जा मंत्री एवं जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजेंद्र प्रसाद यादव ने शनिवार को ऑनलाइन माध्यम से पार्टी के जदयू नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य के कोने-कोने से कुछ घंटे में पटना पहुंचने के लिए फोर लेन सड़क और पुल, गांव-गांव में पक्की सड़कों का विस्तार, हर गली का पक्कीकरण, घर-घर नल का जल, हर घर में बिजली, पूरे राज्य में जगह-जगह पावर ग्रिड, आप यदि पंद्रह साल पहले के बिहार को याद करें तो सिर्फ15 वर्षों में इतना सबकुछ हो जाना किसी अजूबा से कम नहीं लगेगा।

विजेंद्र यादव ने कहा कि यह सब इसलिए हो पाया क्योंकि बिहार को नीतीश कुमार जैसा दूरदर्शी नेतृत्व मिला है। उन्होंने राजद के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव का नाम लिए बगैर उनकी ओर इशारा करते हुए कहा कि बिहारवासियों को किसी अज्ञानी नेता के पीछे खड़े होने से बचना चाहिए ताकि उनके बच्चों के साथ ही पूरे बिहार का भविष्य उज्ज्वल हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static