'केंद्र में सत्ता नहीं मिलने पर विपक्ष के लोग बौखलाए हुए', केंद्र सरकार के गठन को लेकर उठाए जा रहे सवाल पर बोले मंत्री जमा खान

6/12/2024 1:40:52 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): केंद्र सरकार के गठन पर विपक्ष के द्वारा उठाए जा रहे सवाल पर बिहार सरकार के मंत्री जमा खान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम है सवाल खड़े करना, लेकिन उसकी आलोचना मैं नहीं करूंगा। ये सरकार बनी है और हमारे नेता ने जो निर्णय लिया है, उसपर हम लोग चलते हैं और चलते रहेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र में सत्ता नहीं मिली तो इसलिए विपक्ष के लोग बौखलाए हुए हैं।

'इस सरकार को हम लोग 5 साल चलाएंगे'
विपक्ष का कहना है कि बैसाखी के सहारे यह सरकार चलेगी। इस पर जमा खान ने कहा कि आपसी सौहार्द पर यह सरकार बनी है। नीतीश कुमार इसमें शामिल हैं। इस सरकार को हम लोग 5 साल चलाएंगे। नीतीश सरकार ने सपोर्ट किया है और आगे भी करते रहेंगे। केंद्र में अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री नहीं बनाए जाने पर जमा खान ने कहा कि अभी बहुत सारी चीज बाकी है। मंत्रालय का विस्तार होगा तो निश्चित तौर पर इस पर भी ध्यान दिया जाएगा।

'बिहार के विकास के लिए लगे हुए है नीतीश कुमार '
इसके साथ ही मंत्री जमा खान ने कहा कि नीतीश कुमार  बिहार के विकास के लिए विशेष पैकेज के लिए पहले भी लगे हुए थे और आज भी लगे हुए हैं। वहीं, राहुल गांधी के द्वारा यह कहे जाने कि अगर प्रियंका गांधी नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ती तो दो लाख से अधिक वोटों से जीतती। इसपर जमा खान ने कहा कि यह समय बताता, अब बोलने से कोई फायदा नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static