वैशाली में महनार SDO ने सेविका पति को जड़ा थप्पड़, प्रमुख बनकर दिखाते थे धौंस

5/24/2022 3:13:53 PM

वैशालीः बिहार में वैशाली के देशरी में प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे महनार एसडीओ ने अधिकारियों और कर्मियों की जमकर क्लास लगाई। इस दौरान एसडीएम ने सीडीपीओ कार्यालय में मौजूद एक सेविका पति को थप्पड़ जड़ दिया और उसपर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया।

दरअसल, एसडीओ ने जिसे थप्पड़ मारा वह सेविका पति अशोक पासवान है और उसपर देशरी प्रमुख निशु कुमारी ने बिचौलिये का काम करने आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत एसडीओ से की थी। एसडीओ जब निरीक्षण करने के लिए पहुंचे तो वह भी कार्यालय में ही मौजूद था जिसे देखते ही एसडीओ भड़क गए और उसे थप्पड़ जड़ दिया। वहीं सीडीपीओ को एसडीओ ने सख्त हिदायत दिया कि निजी व्यक्ति सरकारी कार्यालय का काम नहीं करेंगे। हालांकि, सीडीपीओ ने एसडीएम के सामने ही प्रमुख पति पर भी प्रमुख बनकर धौंस दिखाने का आरोप लगाया। सीडीपीओ रेणु कुमारी ने कहा कि पद पर महिला प्रमुख है जबकि प्रमुख का काम उनके पति करते है और धौंस जमाते है।

बता दें कि आंगनबाड़ी केंद्र और सीडीपीओ कार्यालय में भ्रष्टाचार के आरोप लगाते रहे हैं लेकिन देशरी सीडीपीओ कार्यालय में एक सेविका पति की मौजूदगी यह बताने के लिए काफी है कि किस हद तक बाल विकास परियोजना बच्चों के विकास के लिए नहीं बल्कि सीडीपीओ कार्यालय में तैनात अधिकारी और कर्मियों के साथ साथ आंगनबाड़ी सेविका और सहायिका के विकास के लिए चलाया जा रहा है। लेकिन आईएएस एसडीओ सुमित कुमार ने थप्पड़ जड़ कर अपनी मंशा जाहिर कर दी है कि हर कोई एक जैसा नहीं होता है। कम से कम महनार में अब भ्रष्टाचारियों की तो खैर नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static