पटना में बेखौफ बदमाशों ने सरकारी कर्मी को गोलियों से छलनी कर उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

Tuesday, Oct 08, 2024-10:40 AM (IST)

पटना: बिहार में बदमाशों का तांडव जारी है। बदमाश बेखौफ होकर लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी क्रम में ताजा मामला राजधानी पटना से आया है, जहां आज यानी मंगलवार (8 अक्तूबर) की सुबह एक रिटायर्ड सरकारी कर्मी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक,घटना पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी इलाके की है। मृतक की पहचान राजीव कुमार गुप्ता के रूप में की गई है, जो कि सरकारी नौकरी से हाल ही में सेवानिवृत्त हुए थे। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, राजीव कुमार सुबह करीब पांच बजे घर से सुबह की सैर करने के लिए निकले। इसी दौरान दो बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। गोली उनके सिर पर लगी। गोली लगने से जमीन पर गिर गए। बदमाश घटना को अंजाम दे फरार हो गए। आनन फानन में एनएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  

वहीं, घटना की सूचना मिलने पर आलमगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या के कारणों का पुलिस पता लगाने में जुट गई है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। ताकि आरोपियों की पहचान हो सके।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static