20 रुपए में शराब खरीदकर 50 रुपए में बेचते थे पति-पत्नी, पुलिस ने छापेमारी कर 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

10/15/2022 4:33:53 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सदर और बेनीबाद ओपी की पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरअसल, पुलिस ने छापेमारी करते हुए देशी शराब के साथ पति-पत्नी समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों के पास से भारी मात्रा में देसी शराब जब्त की है। 

20 रुपए में खरीदकर 50 रुपए में बेचते थे शराब 
सदर थानेदार सत्येंद्र मिश्रा ने बताया की उन्हें सूचना मिली थी कि दंपति बोरी में देशी शराब लेकर इलाके में बेच रहे है। सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने इलाके में छापेमारी की तो दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया। दोनों पति-पत्नी पॉलीथिन के पैकेट में शराब भरकर बेच रहे थे। पुलिस को उनके पास से देशी शराब से भरी दो बोरियां मिली। दोनों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह 20 रुपए की शराब खरीदते थे और उसे 50 रुपए में बेचते थे। इसके साथ ही उन्होंने कुछ और तस्करों की जानकारी भी दी। पुलिस दोनों की निशानदेही पर कार्रवाई कर रही है। 

देशी शराब बनाने के लिए होता है टेबलेट का इस्तेमाल 
वहीं जिले की बेनीबाद पुलिस ने भी एक महिला को देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। महिला ने पूछताछ में बताया की वह स्पिरिट समेत अन्य सामग्री से देशी शराब बनाते है। देशी शराब बनाने के लिए वह टेबलेट भी इस्तेमाल करते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static