दर्दनाक हादसाः परीक्षा देने जा रहे 3 युवकों को हाइवा ने कुचला... तीनों की मौत, परिजनों में छाया मातम

12/22/2022 2:37:24 PM

सुपौलः बिहार के सुपौल जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर एक अनियंत्रित हाइवा ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंद दिया, जिसमें तीनों युवकों की मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया।

परीक्षा देने जा रहे थे तीनों दोस्त
जानकारी के मुताबिक, घटना सुपौल जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र में एनएच 57 पर दुअनिया मोड़ के समीप की है। मृतकों की पहचान बलुआ बाजार थाना क्षेत्र के बलुआ 25 वर्षीय अमन कुमार ठाकुर, 22 वर्षीय मो अरबाज और 25 वर्षीय तोहिद के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त बाइक से स्नातक प्रथम खंड का परीक्षा दिलाने मधेपुरा जा रहे थे। इसी बीच एनएच 57 पर घने कोहरे के कारण सामने से आ रही एक हाइवा ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं जब तक आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक चालक फरार हो गया था। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से क्षतिग्रस्त हाइवा व बाइक को थाने लाई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static