लुटेरों ने कट्टा के बट से किया वार तो खाद व्यवसायी ने दिखाई हिम्मत, हथियार छोड़ भागे अपराधी

11/15/2021 11:54:08 AM

मधेपुराः बिहार में बेखौफ अपराधी आए दिन लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। उनके अंदर पुलिस का डर तो मानो खत्म ही हो गया हो। लेकिन इसी बीच मधेपुरा से ऐसा मामला सामने आया है, जहां लूट की नीयत से आए अपराधियों को हथियार छोड़कर भागना पड़ा। दरअसल, एक खाद व्यवसायी ने अपराधियों के सामने बड़ी हिम्मत दिखाई और उनसे कट्टा झपट कर छीन लिया।

जानकारी के अनुसार, मामला जिले के मुरलीगंज थाना अंतर्गत काशीपुर रोड का है। बताया जा रहा है कि खाद व्यवसायी चंद्रशेखर अग्रवाल रविवार शाम करीब साढ़े छह बजे अपनी दुकान पर ही थे। इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार अपराधी वहां आए और लूट की का प्रयास करने लगे। विरोध करने अपराधियों ने व्यवसायी के सर पर कट्टे के बट से वार किया। इतना ही नहीं, अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की, लेकिन चंद्रशेखर डरे नहीं। उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए अपराधी से हाथ से कट्टा झपट लिया।

विरोध को देखकर अपराधी सहम गए और कट्टा छोड़कर वहां से फरार हो गए। इसके बाद आसपास के लोगों ने घायल व्यवसायी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल, पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static