बिहार में डबल मर्डर: ट्रैक्टर ड्राइवर को रॉड से मारा...फाइनेंस कर्मी से 60 हज़ार कैश लूट कर मारी गोली, फैली सनसनी

9/24/2022 4:49:42 PM

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले में 2 ऐसी घटनाएं हुई जिससे जिले में सनसनी फैल गई। एक तरफ राजपुर थाना क्षेत्र के नीमा गांव में पुरानी रंजिश में रॉड से हमला करके पाली पासवान नामक युवक की हत्या कर दी गई तो वहीं दूसरी ओर नोखा के फाइनेंस कंपनी भारत फाइनेंस के कर्मचारी को संझौली के अमेठी में गोली मार कर उसके बाइक की डिक्की से 60 हजार रुपये से अधिक की राशि लूटकर अपराधी भाग गए।

पुरानी रंजिश के चलते युवक को राॅड से मारा
बता दें कि पहली घटना में पुरानी रंजिश में पाली पासवान नामक युवक की रॉड से मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि गांव के ही राजेश पासवान तथा कुछ अन्य लोगों से पुरानी अदावत चल रही थी। आरोप है कि इसी दौरान शराब के नशे में रॉड तथा तलवार से हमला किया गया। रॉड से सिर में गंभीर चोट लगने के कारण पाली पासवान की हालत गंभीर हो गई। जिसके बाद उसे करकटपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे सासाराम के सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। वहीं, इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

नशे की हालत में किया हमला
इस मामले में परिजनों का कहना है कि जमीन को लेकर पुरानी रंजिश थी, लेकिन मामले को सुलझा लिया गया था। परंतु आरोपी राजेश पासवान ने शराब के नशे में रॉड से हमला कर दिया। जिससे सिर में गंभीर चोट लगी और अंततः इलाज के दौरान पाली की मौत हो गई। परिजन गांव के कुछ अन्य लोगों को भी इसके लिए दोषी ठहरा रहे हैं। वहीं, इस मामले में मुख्य आरोपी सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

फाइनेंस कर्मी को मारी गोली 
दूसरी घटना में एक फाइनेंस कंपनी कर्मी जब मीटिंग के बाद कैश लेकर लौट रहा था उसी दौरान अमैठी लॉक के फाइनेंस कर्मी को गोली मार दी। इस दौरान बाइक की डिक्की से 60 हज़ार नगद लेकर आरोपी फरार हो गए। मृतक का नाम ऋषि कुमार था जो भोजपुर जिला के चांदी थाना के भदवर गांव का निवासी था। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। वहीं, डबल मर्डर से जिले में दहशत का माहौल है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static