Bihar News: महायज्ञ के लिए निकाली गई कलश यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं को लगा करंट, 2 की मौत

5/22/2023 6:27:32 PM

Bihar News, शेखपुराः बिहार के शेखपुरा जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है, जहां पर महायज्ञ को लेकर निकाली गई कलश यात्रा में हाईटेंशन विद्युत तार के संपर्क में आने से 8 श्रद्धालु झुलस गए। वहीं इस हादसे में 2 श्रद्धालुओं की मौत हो गई।

PunjabKesari

कलश यात्रा के दौरान हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, हादसा हथियावा ओपी क्षेत्र के रसलपुर गांव का है। मृतकों की पहचान 25 साल के राजो कुमार और 30 साल के पीरेंद्र कुमार के रूप में हुई है। दोनों ही रसलपुर गांव के रहने वाले थे। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रसलपुर गांव में सोमवार की सुबह महायज्ञ कलश यात्रा निकाली गई थी। इस दौरान कलश यात्रा का भ्रमण गांव भर में होना था। 501 कन्याएं कलश यात्रा लेकर निकली थी। कन्याओं के साथ ही ग्रामीण भी मौजूद थे। खेत से रथ और कलश यात्रा निकाली गई। इसी बीच रथ का ऊपरी हिस्सा हाईटेंशन विद्युत तार के संपर्क में आ गया, जिसके कारण कई लोगों जमीन पर गिर गए। इस हादसे का लाइव वीडियो भी सामने आया है।

PunjabKesari

2 लोगों की मौत
बता दें कि घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इस दौरान 8 लोगों को करंट लगा, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं, घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। घायलों में रूपेश कुमार, भोलेनाथ, राहुल कुमार, रंजय कुमार शामिल हैं। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इस मामले में प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static