पटना के करोड़पति कारोबारी की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत, फ्लैट में फंदे से लटका मिला शव

10/18/2021 5:37:05 PM

पटनाः राजधानी पटना के करोड़पति कारोबारियों में गिने जाने वाले रंजीत सिंह खनूजा द्वारा आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। पटना के बहादुरपुर स्थित पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गुमटी के पास साईं कारनेशन अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 102 में रंजीत सिंह का शव फंदे से लटका मिला है।

कमरे में फंदे से लटक रहा था शव 
मिली जानकारी के अनुसार, रंजीत सिंह खनूजा पटना के ही गोविंद मित्र रोड के खनूजा हाउस में अपने परिवार के साथ रहते थे। रोज की तरह वे सुबह 10 बजे अपने आवाज से निकले और शाम को बहादुरपुर स्थित अपार्टमेंट के फ्लैट में पहुंचे। यहां उनका कार्यालय और रेस्ट हाउस होने के कारण आना-जाना लगा रहता था। इसी बीच उनकी पत्नी ने उन्हें फोन किया तो कोई रिस्पांस नहीं आया। इसके बाद पत्नी ने ड्राइवर को फोन किया। वहीं जब ड्राइवर ने जाकर देखा तो उनके कमरे का दरवाजा बंद था। दरवाजा तोड़कर पर खनूजा का शव फंदे से लटका मिला। रंजीत सिंह की मौत की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई।

कई प्रतिष्ठानों के मालिक थे खनूजा
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। प्रथम दृष्टया आत्महत्या मान कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि रंजीत सिंह खनूजा प्रतिष्ठित कारोबारी हरबंस सिंह खनूजा के बेटे थे और कई प्रतिष्ठानों के मालिक थे। रंजीत सिंह के दो बेटे हैं। पिता की मौत के बाद छोटा बेटा बेंगलुरु से पटना पहुंचा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static