पटना में डबल मर्डरः अपराधियों ने देर रात घर में घुसकर पति-पत्नी को गोलियों से भूना, इलाके में फैली सनसनी

8/27/2022 2:10:43 PM

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में बच्चों की लड़ाई में शुक्रवार देर रात दंपति की हत्या कर दी गई। इस घटना में घर के दो नाबालिग बच्चे भी घायल हो गए। इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई।

जानकारी के अनुसार, घटना खुसरूपुर गांव के मंसूरपुर लोदीपुर मोहल्ले की है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह दो बच्चों के बीच खेल-खेल में लड़ाई हो गई। बच्चों की इस लड़ाई में घर के बड़े भी शामिल हो गए। देखते ही देखते विवाद बढ़ दया, जिसके बाद लोगों समझा-बुझाकर शांत करवाया। लेकिन दोनों पक्षों के बीत रंजिश खत्म नहीं हुई। इसी बात को लेकर शुक्रवार की देर रात बौद्ध सिंह ने कुछ अपराधियों के साथ अरुण सिंह के घर पर हमला बोल दिया। इस बीच अपराधियों ने अरुण सिंह एवं उनकी पत्नी मंजू देवी को ढूंढकर गोलियां से भून डाला।

गोलीबारी की इस घटना में उनके दोनों बच्चे भी घायल हो गए, जिनका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों मृतक पति-पत्नी को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है जबकि घायल बच्चों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। डीएसपी राजेश मांझी और खुसरूपुर थाना प्रभारी चंद्र भानु गांव में कैंप कर रहे हैं। पुलिस द्वारा अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी गई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static