पटनाः अपराधियों ने दिनदहाड़े व्यक्ति को गोलियों से भूना, कुछ दिन पूर्व ही जेल से आया था बाहर

9/12/2022 3:18:46 PM

पटनाः बिहार में अपराधिक घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। बेखौफ अपराधी कानून-व्यको चुनौती देते हुए बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसी बीच राजधानी पटना में अपराधियों ने सोमवार को एक व्यक्ति को गोलियों से भून डाला।

जानकारी के अनुसार, घटना पाटलीपुत्रा थाना क्षेत्र की है। मृतक की पहचान सारण जिले के छपरा निवासी पप्पू सिंह (50) के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि पप्पू सिंह सुबह करीब 8.15 बजे एलसीटी घाट के पास बने बस पड़ाव पर बैठा हुआ था। तभी बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने उसे निशाना बनाते हुए पांच गोलियां मारी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में उसे पीएमसीएच में ले जाकर भर्ती करवाया जहां उसकी मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया कि मृतक पप्पू सिंह कुछ दिन पूर्व ही जेल से बाहर आया था। वह हत्या के एक मामले में 14 सालों से जेल में बंद था। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। पप्पू सिंह के चचेरे भाई ने बताया कि वो छपरा के रहने वाले हैं। इससे पहले भी एक बार पप्पू सिंह पर हमला हो चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static