Road accident: बारातियों से भरी बोलेरो व ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़ंत...2 की मौत, आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल

3/6/2024 6:27:52 PM

आरा: बिहार के आरा जिले में बारातियों से भरी एक बोलेरो और ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में बोलेरो गाड़ी में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के बक्सर नेशनल हाईवे पर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया चौरास्ता की है। मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के हल्दी थाना क्षेत्र निवासी वैभव कुमार (24) एवं उसी जिला के हरदेव सिंह के डेरा थाना क्षेत्र के रहने वाले सभापति राम (42) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के बलिया से बारात भोजपुर आ रही थी तभी आरा-बक्सर नेशनल हाईवे स्थित बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया चौरास्ता पर बारातियों से भरी एक बोलेरो की ट्रॉली से टक्कर हो गई। इस हादसे में बोलेरो सवार 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, घायलों में बलिया के दुबहर थाना क्षेत्र के व्यासी गांव निवासी ओम प्रकाश, शत्रुघन, बक्सर जिला के नंदजी पासवान सहित बलिया जिला के तीन अन्य लोग शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static