आपके बेटे की हो गई है मौत...रिटायरमेंट के 3 महीने पहले बिहार के जवान की पंजाब में हत्या, आज होगा अंतिम संस्कार

12/10/2022 3:57:11 PM

बिहार: बिहार के वैशाली जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां वैशाली का रहने वाला जवान पंजाब-राजस्थान बॉर्डर के सूरतगढ़ में शहीद हो गया। चौंका देने वाली बात ये है कि शहीद जवान 3 महीने बाद रिटायर होने वाला था। वहीं, जवान का पार्थिक शरीर उनके घर पहुंच चुका है और आज यानी शनिवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

2 घंटे बाद आई मौत की खबर
जिले के महनार थाना क्षेत्र के महनार नगर के वार्ड संख्या 09 माली टोला निवासी 50 वर्षीय संजय कुमार थल सेना में नायक सूबेदार के पद पर पंजाब के अमृतसर में तैनात थे। बीते शुक्रवार को सुबह 8 बजे संजय कुमार ने परिजनों से फोन पर बात की थी। इसके 2 घंटे बाद परिवार के पास अफसरों का फोन आया कि आपके बेटे की मौत हो गई है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल छा गया है। उनकी मां, पत्नी और 3 बेटियों को रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, उनके घर के बाहर लोगों द्वारा संजय कुमार अमर रहे के नारे लगाए गए।

अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या
बता दें कि संजय कुमार 1999 में थल सेना में कार्यरत हुए थे और 3 महीने बाद वह रिटायर होने वाले थे। किसको पता था कि वह रिटायर होने से 3 महीने पहले ही दुनिया को अलविदा कह देंगें। जानकारी के मुताबिक कुछ अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या की है। वहीं, संजय कुमार की 3 बेटियां हैं। बड़ी बेटी काजल 17 साल, मझली बेटी आरुही 15 साल और सबसे छोटी बेटी श्रेया 13 साल की है। संजय का एक बेटा भी हैं वह 12 साल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static