बिहार सरकार जिस तरह से काम कर रही, उसे गद्दी पर बने रहने का कोई अधिकार नहींः RJD

1/12/2021 2:28:45 PM

पटनाः बिहार में मध्यावधि चुनाव और सरकार में सबकुछ ठीक-ठाक रहने के दावों को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में जारी घमासान के बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने कहा कि सरकार जिस तरह से काम कर रही है उसे गद्दी पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सकुर्लर रोड स्थित आवास पर पार्टी उपाध्यक्षों की हुई बैठक के बाद कहा कि राज्य की मौजूदा सरकार जिस तरह से काम कर रही है उसे गद्दी पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने बताया कि बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की धन्यवाद यात्रा के कार्यक्रम को लेकर चर्चा हुई है और 16 तारीख को सभी महासचिव, सचिव सहित बड़े नेताओं की बैठक बुलाई गई है। इसमें मानव श्रृंखला और तेजस्वी यादव के धन्यवाद यात्रा पर कार्यक्रम को लेकर चर्चा होगी।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि किसान और किसान का बेटा संकट के दौर से गुजर रहा है। राष्ट्रीय जनता दल 12 करोड़ जनता के साथ खड़ा है और खड़ा रहेगा। गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को कहा था कि महागठबंधन के सभी दल मिलकर किसानों के समर्थन में 30 जनवरी को पंचायत स्तर तक मानव श्रृंखला बनाएंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को न तो धान की खरीद से मतलब है और न ही किसान की जान से। अब तक कई किसानों की मौत हो चुकी है लेकिन सरकार का कोई ध्यान नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static