तेजप्रताप का बड़ा खुलासा- मैं कैप्टन तेजप्रताप हूं लेकिन नाम के आगे लगाता नहीं हूं

10/8/2021 5:14:43 PM

 

पटनाः राजद नेता तेजप्रताप यादव ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उनको हवाई जहाज उड़ाना आता है। उन्हें छोटा हवाई जहाज उड़ाने का अनुभव है और इसके लिए मैंने ट्रेनिंग भी ली है। वहीं तेजप्रताप ने कहा कि उनके नाम के आगे कैप्टन लगता है और उनका पूरा नाम कैप्टन तेजप्रताप यादव है।

दरअसल, तेजप्रताप यादव ने छात्र जनशक्ति परिषद की बैठक में एलपी मूवमेंट यानि लालू प्रसाद मूवमेंट चलाने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि जेपी आंदोलन की तरह एलपी मूवमेंट शुरू करेंगे। इसके बारे में जेपी आवास में तय करेंगे कि कैसे आंदोलन को बढ़ाना है। वहीं राजद नेता ने किसानों का साथ देने और जेल भरो अभियान चलाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि लाठी खाने से नहीं डरेंगे। हम किसानों को उनका अधिकार दिला कर रहेंगे। सरकार को सुनाने के लिए हम धमाका करेंगे। भगत सिंह ने असंबेली में बम फेंका था। हम बम नहीं फेंकेंगे, लेकिन बढ़िया से सुनाएंगे।

बता दें कि तेजप्रताप ने कहा कि 11 अक्टूबर को हम शांतिपूर्ण मार्च करेंगे। थाना से परमिशन लेकर शांति मार्च निकालेंगे। गांधी मैदान से खाली पैर जेपी के आवास चरखा समिति तक जाएंगे। इस दौरान कोई भी उपद्रव करेगा तो कमेटी को भंग कर देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static