जदयू ने इलेक्ट्रोल बॉन्ड पर किया बड़ा खुलासा, कहा- RJD ने शराब कंपनियों से लिया 46 करोड़ रुपए का चंदा

4/24/2024 2:09:52 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): जेडीयू प्रदेश कार्यालय में मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस की, जहां इस दौरान जेडीयू राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन और प्रवक्ता निहोरा यादव भी मौजूद रहे। इस दौरान नीरज कुमार ने इलेक्ट्रोल बॉन्ड पर खुलासा करते हुए बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि राजद ने 46 करोड़ 64 लाख रुपए शराब कंपनियों से इलेक्ट्रोल बॉन्ड के रूप में चंदा लिया। 

"शराब कंपनियों के साथ लुकाछिपी का खेल खेल रहे थे तेजस्वी"
नीरज कुमार ने कहा कि बिहार के अंदर पूर्ण शराबबंदी है लेकिन तेजस्वी यादव के पिता लालू यादव ह्यूमन चैन में शामिल होते हैं। जुलाई 2023 से जनवरी 2024 तक राजद को कुल 70 करोड़ रुपए का इलेक्ट्रोल बॉन्ड आया। राजद ने शराब कंपनियों से 46 करोड़ 64 लाख रुपए इलेक्ट्रोल बॉन्ड के रूप में चंदा लिया गया। ये शराब की कंपनी बंगाल की थी। इसीलिए तेजस्वी कोलकाता जाया करते थे। तेजस्वी शराब कंपनियों के साथ लुकाछिपी का खेल खेल रहे थे। तेजस्वी बताएं शराब कंपनियों से क्या डील हुई थी। 

"तेजस्वी ने महिला युवाओं के हितों की अनदेखी की"
जेडीयू प्रवक्ता ने आगे कहा कि 2023-24 में शराब कंपनी का प्रॉफिट है 13.78 करोड़ लेकिन कंपनी ने 46 करोड़ चंदा दे दिया, शराबबंदी कानून मानव सूचकांक को बेहतर बनाने के लिए है, लेकिन तेजस्वी यादव ने महिला युवाओं के हितों की अनदेखी की। उन्होंने कहा कि 12 अप्रैल 2019 से जनवरी 2024 तक जेडीयू को केवल 14 करोड़ इलेक्ट्रोल बॉन्ड के रूप में मिले, तेजस्वी बताएं नहीं तो आगे और खुलासे किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static