भोजपुर के कारपेंटर की बक्सर में पीट-पीटकर हत्या, शव को घर के दरवाजे पर फेंक कर मौके से फरार हुए अपराधी

10/16/2022 6:02:35 PM

बक्सरः बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो गए है कि वह आए-दिन हत्या, लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बक्सर जिले से सामने आया है, जहां पर भोजपुर के एक कारपेंटर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया हैं।

PunjabKesari

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, मामला बक्सर जिले के नावानगर थाना क्षेत्र के महादेव चक गांव का हैं। मृतक जगदीशपुर भोजपुर थाना क्षेत्र के अखौरी मोहल्ला वार्ड नंबर 8 निवासी रामजी शर्मा के 45 वर्षीय पुत्र इंद्रदेव शर्मा है। मृतक के छोटे भाई रंजन कुमार ने बताया कि इंद्रदेव शर्मा कई वर्षो से बक्सर जिले में नावानगर थाना क्षेत्र के महादेव चक गांव में रहता है। वह एक कारपेंटर की दुकान में काम करते थे। वह उस दुकान पर करीब आठ वर्षो से काम करते थे, लेकिन जब भी वह अपने महीने का पैसा मांगते थे तो उनके साथ मारपीट किया जाता था। इसके बाद उन्होंने छह माह पूर्व उस दुकान में काम छोड़ दिया था। इसके बाद वह अपने गांव वापस आ गए।

अपराधी शव को घर के दरवाजे पर छोड़कर हुए फरार
वहीं इंद्रदेव शर्मा अब जगदीशपुर में ही काम कर रहे थे। इसी बीच उनका मालिक उनके गांव आया और इंद्रदेव शर्मा को बहला-फुसलाकर वापस अपने साथ महादेव चक ले गया। उसने बीते शुक्रवार की रात उनकी हत्या कर दी। इसके बाद उनके शव को शुक्रवार की देर रात इंद्रदेव के घर के दरवाजे पर लाकर फेक गए और वहां से मौके पर ही फरार हो गए। जब परिजनों ने दरवाजा खोलकर देखा तो वह मृत अवस्था में दरवाजे के बाहर पड़े थे। परिजनों ने इसकी सूचना जगदीशपुर थाने को दी।

मामले की जांच में जुटी
पुलिस बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही जगदीशपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार अपने दल -बल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही दूसरी ओर परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static