Bihar News: लूटी गई स्कॉर्पियो को बेतिया पुलिस ने किया बरामद, 2 अपराधी गिरफ्तार

Tuesday, Oct 08, 2024-02:00 PM (IST)

बेतिया: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बलथर थाना क्षेत्र से पुलिस ने लूटी गई स्कॉर्पियो को बरामद कर दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक डा. शौर्य सुमन ने यहां बताया कि 23 जुलाई को बलथर थाना क्षेत्र से अपराधियों ने स्कॉर्पियो लूट ली थी। इस मामले में जाकीर आलम के शिकायत पर अपराधियों के विरुद्ध बलथर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। इस मामले के उद्भेदन के लिए नरकटियागंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया। एसआईटी ने तकनीकी एवं आसूचना संग्रह के दौरान शिकारपुर थाना क्षेत्र के महुअवा निवासी नदीम सरवर की संलिप्तता उजागर हुई। नदीम सरवर को टीम के सदस्यों ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के क्रम में नदीम ने स्कॉर्पियो लूट की घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार करते हुए गिरोह के अन्य सहयोगियों के नाम का भी खुलासा किया।

अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नदीम सरवर की निशानदेही पर लूटी गई स्कॉर्पियो को बरामद करते हुए घटना में संलिप्त एक अन्य अपराधी पुरुषोतमपुर थाना के भड़भड़वा निवासी गोलू कुमार को एक मोबाईल के साथ गिरफ्तार किया गया। घटना में अन्य चार अपराधियों की भी संलिप्तता की बात सामने आयी। जिनकी गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static