चुनाव प्रचार रोकने गई पुलिस टीम पर हमला, फायरिंग में 1 युवक की मौत, कई पुलिसकर्मी घायल

10/23/2021 4:26:30 PM

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में चुनाव प्रचार रोकने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। ग्रामीणों और पुलिस के बीच हुई झड़प में एक युवक की मौत हो गई। वहीं इंस्पेक्टर समेत 20 पुलिसकर्मी घायल हो गए।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के धनरुआ के मोरियावां गांव की है। बताया जा रहा है कि चुनाव प्रचार का समय खत्म होने के बाद भी मुखिया पद का एक प्रत्याशी इलाके में प्रचार कर रहा था। इसकी सूचना मिलने पर धनरुआ थाना पुलिस प्रचार रोकने पहंची तो मुखिया प्रत्याशी के समर्थकों ने पुलिस पर हमला कर दिया। वहीं पुलिस टीम किसी तरह अपनी जान बचाकर थाना वापिस आ गई और सीनियर अधिकारियों को घटना के बारे में बताया।

PunjabKesari

इसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा, जिसके बाद पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प शुरू हो गई। मुखिया प्रत्याशी के समर्थकों ने पुलिस पर जमकर पथराव किया। वहीं जब जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की तो गोली लगने से 25 साल के रोहित चौधरी की मौत हो गई। इसके अलावा तीन लोग घायल हो गए।

PunjabKesari

उधर, ग्रामीणों द्वारा किए गए पथराव में थानेदार राजू कुमार एवं एक कॉन्स्टेबल का सिर फट गया। साथ ही धनरुआ के सर्किल इंस्पेक्टर राम कुमार का पैर टूट गया। वहीं हालात को नियंत्रण में करने के लिए पटना जिला प्रशासन और पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static