सारण में अष्टधातु की मूर्ति चोरी कांड का उद्भेदन, पुलिस ने चार मूर्तियों के साथ 8 चोरों को किया गिरफ्तार

3/7/2024 6:16:45 PM

छपरा: बिहार में सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र से इस वर्ष 13 फरवरी को चोरी हुई चार अष्टधातु की मूर्ति को पुलिस ने बरामद कर कुल आठ चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला ने गुरुवार को बताया कि बनियापुर के मठ से चोरी हुई मूर्तियों की बरामदगी के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया गया था। टीम ने इस कांड का उद्भेदन कर आठ चोरों को गिरफ्तार किया है। 

अष्टधातु की चार मूर्तियां बरामद
पुलिस ने गिरफ्तार चोरों से चोरी हुई अष्टधातु की चार मूर्तियां बरामद की है। डॉ. मंगला ने बताया कि गिरफ्तार चोरों की पहचान सारण जिले के सहाजितपुर थाना क्षेत्र के चकपीड गांव निवासी चन्दन ओझा, मोजेगांव निवासी मोनू कुमार, पड़ोसी जिला सिवान के महाराजगंज थाना क्षेत्र के विजेंद्र कुमार, कदिया निजामत गांव निवासी राजीव रंजन पाण्डेय, पड़ोसी राज्य उत्तरप्रदेश के लखनऊ के इंद्रानगर सेक्टर 11 निवासी अमित कुमार, मोहम्मद फरहान खान, महाराष्ट्र के मुम्बई के थाणे थाना क्षेत्र के संदीप साके तथा जलालपुर थाना क्षेत्र के नदी के बंगरा गांव के रविश कुमार के रूप में की गई है। 

इन अपराधियों के पास से पुलिस ने चोरी की मूर्तियों के अलावा एक देशी पिस्तौल, एक कारतूस, 12 मोबाइल फोन, एक फोर व्हीलर, पांच पर्स बरामद किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static