सारण से भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के जनसंपर्क में उमड़ी भीड़, मोदी जिंदाबाद के साथ 400 पार के लगे नारे

Sunday, Apr 07, 2024-02:56 PM (IST)

छपरा(अभिषेक कुमार सिंह): सारण से मौजूदा सांसद और भाजपा के प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी चुनाव प्रचार के दौरान एक अलग ही रंग में नजर आए। आमतौर पर रूडी के बारे में यह कहा जाता है कि रूडी आम जनों से दूर रहते हैं, परंतु चुनाव प्रचार में लोगों से मिलना-जुलना सड़कों पर घूमना शुद्ध भोजपुरी में बात करना, उनका ये अंदाज लोगों को कायल कर दे रहा हैं।

PunjabKesari

दरअसल, जनसंपर्क के दौरान अमनौर के हुसेपुर स्थित सुदामा मोर के निकट जब रूडी का काफिला पहुंचा तब तक शायद वे थक चुके थे और रिफ्रेशमेंट के लिए कुछ खाने को ढूंढ रहे थे। इसी दौरान उनकी नजर शुभम चार्ट भंडार पर गई... बस फिर क्या था उन्होंने लोगों के सामने काफिले को रोका और चाट भंडार पर चले गए और खुद कचोरी लेकर खाना शुरू कर दिया। उनके साथ अमनौर विधायक सहित सैकड़ों समर्थक भी उपस्थित रहे।

PunjabKesari

मोदी जिंदाबाद के साथ अबकी बार 400 पार के लगे नारे
वहीं, रूडी का यह अंदाज लोगों में रूडी के प्रति बने धारणा को गलत साबित कर रहा है और उनके रोड शो के दौरान उमड़ी भारी भीड़ जगह-जगह स्वागत रूडी की लोकप्रियता को बता रहा है। आम से खास लोग राजीव प्रताप रूडी जिंदाबाद और मोदी जिंदाबाद के साथ अबकी बार 400 पार का नारा लगाकर रूडी का हौसला अफजाई भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static