छपरा पुलिस ने लूटकांड का किया खुलासा, बाइक और मोबाइल के साथ 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

4/7/2024 10:20:34 AM

छपरा: बिहार में सारण जिले के भेल्दी थाना की पुलिस ने एक लूट कांड का पर्दाफाश करते हुए छह अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने लूटी हुई बाइक और मोबाइल फोन बरामद किया है।

क्या था मामला?
पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला ने बताया कि इस वर्ष 28 मार्च को थाना क्षेत्र के खरीदाहां लीची बगान पुलिया के समीप से अमनौर थाना क्षेत्र के पकड़ीडीह गांव निवासी रंजीत कुमार से एक मोटरसाइकिल और एक मोबाइल फोन की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए व्यापक अभियान चलाया था। डॉ. मंगला ने बताया कि इसी दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अमनौर थाना क्षेत्र के मंदरौली गांव निवासी अपराधी कुणाल कुमार, अरुण राम, ढ़ोलाही कैथल गांव निवासी धीरज कुमार, शुभम कुमार, सुजीत कुमार तथा डेरनी थाना क्षेत्र के भेटवलिया गांव निवासी इंद्रजीत कुमार को छीने गए मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के बाद सभी को भेजा गया जेल
गिरफ्तार अपराधियों को आवश्यक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार सभी अपराधियों पर सारण जिले के अलग-अलग थाना में राहजनी, डकैती, चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static